(ओमप्रकाश ‘सुमन’)

पलियाकलां- (खीरी )लखीमपुर 25 अगस्त। शुक्रवार को जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने एडीएम संजय कुमार सिंह के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में सड़क चौड़ीकरण, सुदृढ़ीकरण, नाली निर्माण तथा दोनों प्रवेश द्वारों के निर्माण कार्य का पूजन अर्चन कर पूरे विधि विधान से शिलापट का अनावरण करते हुए लोकार्पण किया।

बताते चले कि कलेक्ट्रेट परिसर को सजाने, संवारने व खूबसूरती की छटा बिखेरने के साथ ही शासन स्तर पर डीएम की पैरवी के चलते शासन से अवमुक्त एक करोड़, 74 लाख, 40 हजार की धनराशि से कार्यदाई संस्था लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड (प्रथम) ने सड़क चौड़ीकरण, सुदृढ़ीकरण, नाली निर्माण, दोनों प्रवेश द्वारों के निर्माण कार्य करवाया। कार्य पूर्ण होने पर शुक्रवार को डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने लोकार्पित किया। इससे पहले डीएम ने आजादी के अमृत महोत्सव पर कलेक्ट्रेट स्थित पार्क का जीर्णोद्धार कराने के साथ ही पूरे कलेक्ट्रेट भवन सहित अन्य दफ्तरों को भी तिरंगामय बनवाया।

लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान पीडब्ल्यूडी के निर्माण खंड प्रथम के अधिशासी अभियंता हंसा राम, नाजिर सदर कलेक्ट्रेट मोहम्मद सलीम सहित उप जिलाधिकारी सदर श्रद्धा सिंह, राजीव निगम, कलेक्ट्रेट के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *