(ओमप्रकाश ‘सुमन’)

पलियाकलां- खीरी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए पलिया के पार्टी कार्यकर्ता
-कांग्रेस के प्रदेश सचिव बलराम गुप्ता, पूर्वी वर्मा व वरिष्ठ नेता रवि वर्मा के साथ सम्पूर्णानगर से लखनऊ के लिए हुए रवाना।
-लखनऊ के चौक पर भारत जोड़ो यात्रा लेकर पहुंच रहे पार्टी नेता राहुल गांधी के समर्थन में हुए रवाना।
कांग्रेस के प्रदेश सचिव बलराम गुप्ता के साथ पलिया ब्लाक से बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए रवाना हुए।
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को लखनऊ में पहुंच रही थी। यात्रा को सफल बनाने के लिए पलिया ब्लाक क्षेत्र से बसों में सवार होकर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता लखनऊ के लिए रवाना हुए।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश सचिव बलराम गुप्ता, पूर्वी वर्मा व पार्टी के वरिष्ठ नेता रवि वर्मा के साथ सैकड़ों की संख्या में पलिया ब्लाक से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता बसों में सवार होकर लखनऊ के लिए रवाना हुए। सम्पूर्णानगर से पार्टी कार्यकर्ताओं को लेकर रवाना हुई बस पलिया, भीरा, बिजुआ लखीमपुर होते हुए लखनऊ के लिए रवाना हुई। लखनऊ के चौक पर भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आ रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को अपना समर्थन दिया। कांग्रेस के प्रदेश सचिव बलराम गुप्ता व पूर्वी वर्मा ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत लखनऊ के चौक पर भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आ रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के समर्थन में पलिया ब्लाक सहित जनपद से सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता लखनऊ कार्यक्रम में शामिल हुए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रवि प्रकाश वर्मा ने बताया कि देश में चल रही हिटलर शाही सरकार को सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस ही उखाड़ फेंक सकती है। इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य
दिनेश शर्मा, सूरज राम, जमील, सौरभ चौबे, बरसाती देवी व महेश सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *