(ओमप्रकाश ‘सुमन’)

पलियाकलां (खीरी)उपनिबंधन कार्यालय पलिया में कार्यरत सब रजिस्ट्रार अनूप कुमार सिंह का स्थानांतरण जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर में होने पर उनका सम्मान सहित विदाई कार्यक्रम उपनिबंधक कार्यालय,पलिया में किया गया। कार्यक्रम का संचालन पलिया बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री व वरिष्ठ अधिवक्ता अमित महाजन द्वारा किया गया। उपस्थित लोगों ने अश्रुपूरित नेत्रों से उनको विदाई दी।

विदाई कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपनिबंधक अनूप कुमार सिंह ने कहा कि लगभग सवा पांच वर्ष के कार्यकाल में पलिया के लोगों से उन्हें भरपूर सम्मान व प्यार मिला है जिसका वह हमेशा आभारी रहेंगे,। पलिया तहसील के सम्मानित अधिवक्तगणों, डीड राइटर्स,स्टाम्प वेंडर्स सहित पलिया के सभी लोगों और कार्यालय के सभी स्टाफ ने पूरे कार्यकाल में हमेशा सकारात्मक और रचनात्मक समन्वय की भावना से काम किया है और अपना अमूल्य योगदान दिया है। जिसके लिए वह सदैव ऋणी रहेंगे।  योगदान सहित अन्य गणमान्य नागरिकों का हृदय से धन्यवाद व आभार प्रकट किया। जिला निबंधन लिपिक श्रीमती ऋतंभरा राठौर ने कहा कि आपके कुशल नेतृत्व व उचित मार्गदर्शन में कार्यालय ने कीर्तिमान स्थापित किए है जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण कार्यालय की उत्तम व्यवस्था है।  

कार्यक्रम के समापन से पूर्व पलिया बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री अमित महाजन ने उपनिबंधक अनूप कुमार सिंह को माल्यार्पण कर व शाल ओढ़ाकर स्मृतिचिन्ह भेंटकर उनको सम्मानित किया साथ ही निबंधन लिपिक ऋतंभरा राठौर ने ज्ञान की देवी मां सरस्वती की अष्टधातु की प्रतिमा भेंटकर सम्मानित किया ।कार्यक्रम के समापन के उपरान्त विदाई कार्यक्रम से पूर्व उपनिबंधक अनूप कुमार सिंह द्वारा अपने पद का चार्ज अपने अधीनस्थ कार्यालय निबंधन लिपिक श्रीमती ऋतंभरा राठौर को सौंपकर विधिक औपचारिकता पूर्ण की गई। तदोपरांत विदाई कार्यक्रम संपन्न होने पर उपनिबंधक अनूप कुमार सिंह अपने नए कार्य स्थल अकबरपुर, कानपुर देहात को रवाना हो गए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *