(ओमप्रकाश ‘सुमन’)

पलियाकलां- खीरी खंभारखेडा (लखीमपुर) बजाज समूह की कंपनी बजाज एनर्जी खंभारखेडा को “ग्रेट प्लेस टू वर्क” का प्रमाणपत्र मिला है। “ग्रेट प्लेस टू वर्क आर्गनाइजेशन” ने यह प्रमाण पत्र कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों के विश्वास, बेहतर कार्य संस्कृति और निर्माण कार्य में की जा रही सकारात्मक पहल के लिए दिया है सक्षम प्रमाणन प्राधिकारी द्वारा मूल्यांकन के बाद यह प्रतिष्ठित एप्रूवल दिया गया है।
“ग्रेट प्लेस टू वर्क आर्गनाइजेशन” राष्ट्रीय स्तर पर कंपनियों के मूल्यांकन की एक प्रमुख संस्था है। कई स्तर के मूल्यांकन के बाद बजाज एनर्जी को यह उपलब्धि मिली है।
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ महीनों में बजाज एनर्जी ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। जिनमें ‘राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण पुरस्कार-2023’ और काउंसिल ऑफ एनवायरो एक्सीलेंस (सीईई) के ‘तीसरे राष्ट्रीय ऊर्जा दक्षता पुरस्कार- 2023’ का सम्मान शामिल हैं।
“ग्रेट प्लेस टू वर्क” के प्रमाणन की नई उपलब्धि एक सकारात्मक और समावेशी कार्य वातावरण को बढ़ावा देने के लिए बजाज एनर्जी की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, जहां कर्मचारी स्वयं को मूल्यवान और महत्वपूर्ण महसूस करते हैं। यह एप्रूवल कंपनी को एक ऐसा कार्यस्थल बनाने के निरंतर प्रयासों का प्रमाण है, जो कई शिक्षण और विकास (एल एंड डी) के पहलुओं के माध्यम से विश्वास, सौहार्द और पेशेवर विकास को बढ़ावा देता है।
बजाज एनर्जी के प्रबंध निदेशक वी के एस बनकोटी ने इस अनूठी उपलब्धि पर कर्मचारियों, हितधारकों और सम्मानित ग्राहक, उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) सहित पूरे बजाज एनर्जी परिवार के सामूहिक प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कंपनी की सफलता में योगदान देने और इसे वास्तव में असाधारण कार्यस्थल बनाने में प्रत्येक सदस्य द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया है।
श्री वनकोटी ने कहा कि हम ‘ग्रेट प्लेस टू वर्क’ प्रमाणन प्राप्त करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे कर्मचारियों के लिए एक सहायक और प्रेरणादायक माहौल प्रदान करने के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है। यह उपलब्धि बजाज एनर्जी के प्रत्येक व्यक्ति की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के बिना संभव नहीं होती।इसके साथ ही उन्होंने अपने सभी कर्मचारियों, हितधारकों और कंपनी के मूल्यवान ग्राहक “यूपीपीसीएल”को उनके अटूट समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद दिया है।
उन्होंने कहा कि यह प्रमाणन बजाज एनर्जी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और उद्योग में पसंदीदा नियोक्ता के रूप में इसकी स्थिति को मजबूत करता है। जैसा कि कंपनी आने वाले वर्ष के लिए तत्पर है, वह एक सकारात्मक कार्यस्थल संस्कृति को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, जो उसके कार्यबल को सशक्त बनाती है और निरंतर सफलता प्रदान करती है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *