(ओमप्रकाश ‘सुमन’)

पलियाकलां- खीरी गुरुकुल ऐकेडमी, पलिया  (खीरी) में सत्र 2023-24 बोर्ड परीक्षाओं के लिए कक्षा दस के बच्चों को शुभकामनाएं तथा कक्षा 12के बच्चों को शुभकामनाओं के साथ विदाई देने हेतु कक्षा नौ व ग्यारह के छात्र छात्राओं ने एक पार्टी का आयोजन किया। इस फेयरवेल व गुडलक पार्टी का शुभारंभ माता सरस्वती के चरणों में दीप जलाकर किया गया। बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यकमों के अंतर्गत एकल व समूह 

 गान प्रस्तुत   किए। कामेडी नाटक ने सब का मन जीता। अध्यापक  राहुल ने विभिन्न खेलों का आयोजन किया। दर्शकों के लिए भी मनोहारी   क्विजआयोजित की गई। दोपहर के शानदार भोज के बाद पार्टी के मुख्य कार्यक्रम के अंतर्गत कक्षा बारह के नैतिक मिश्रा को मिस्टर फेयरवेल व हरमनप्रीत कौर मिस फेयर‌वेल चुना गया। यशांक मिश्रा को स्टूडेण्ट ऑफ द इयर तथा खुशी सिंह की हाइएस्ट अटैण्डेन्स के लिए सम्मानित किया गया। कक्षा दस के राजवीर सिंह व अरविंद प्रताप सिंह को अधिकतम उपस्थिति के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में अतिथि  अनूप गुप्ता ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ने पढ़ ‌लिखकर जो कुछ भी चनें उसके द्वारा मातृभूमि  की सेवा करें।

विद्यालय प्रबंधक  मुकेश अग्रवाल व अध्यक्ष  वीरेन्द्र शुक्ला ने सभी बच्चों को आगामी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएँ दीं तथा बहुत कम समय में की गई तैयारियों के बाद इतना बेहतर प्रदर्शन के लिए कक्षा नौ व ग्यारह के छात्र-छात्राओं व शिक्षक-शिक्षिकाओं की प्रशंसा की।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *