पलियाकलां- (खीरी) ग्रीष्म अवकाश समाप्ति के बाद आज दिनांक 1 जुलाई 2024 को अपराह्न 1:00 बजे विद्यालय के सभी शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मचारी एवं प्रबंध समिति की एक आवश्यक बैठक विद्यालय में संपन्न हुई। जिसमें निम्नलिखित बिंदुओं पर विचार विमर्श करते हुए चालू शिक्षा सत्र में उत्तम परीक्षा फल लाने के लिए पठन-पाठन व्यवस्था, अनुशासन सुदृढ़ करने हेतु निर्णय लिया गया।
1-सभी कक्षा अध्यापक गण अपनी-अपनी कक्षाओं के छात्र-छात्राओं की नियमित उपस्थिति, पठन-पाठन, अनुशासन पर विशेष ध्यान देंगे। किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाएगी।


2-शैक्षिक उन्नयन तथा अनुशासन उत्कृष्ट बनाने हेतु अध्यापक अभिभावक एसोसिएशन की आम सभा की बैठक रविवार दिनांक 7 जुलाई 2024 को प्रातः 9: 30 बजे आहुत की गई है, जिसमें आज दिनांक 1 जुलाई 2024 से भारत में लागू हुए 3 नए कानूनों के बारे में समाज में संदेश देने के लिए लोक हित में जानकारी दी जाएगी कि अभिभावक अपने पाल्य को एक जिम्मेदार विद्यार्थी/ नागरिक बनाने के लिए विद्यालय/ समाज में सहयोग प्रदान करें। जो छात्र विद्यालय में उपस्थित नहीं हो रहे हैं उनका नामांकन नियमानुसार तत्काल निरस्त कर दिया जाये।

Share